Cross Limits Brutality : बर्बरता की सारी हदें पार, ग्राम प्रधान ने शख्स को पेड़ से बांधकर लटकाया, फिर नीचे से लगा दी आग!

शिकोहाबाद, 7 अप्रैल। उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद जिले में ग्राम प्रधान द्वारा तालिबानी सजा देने का वीडियो वायरल हो रहा है। खबर है कि यहां के दिवायाची गांव में ग्राम प्रधान ने एक व्यक्ति को पहले एक पेड़ से बांधकर लटका दिया और फिर नीचे से आग लगाकर मारने का प्रयास (Cross Limits Brutality) किया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी ग्राम प्रधान को जेल भेज दिया गया है। आरोप है कि सरसों चोरी करने के शक में ग्राम प्रधान ने युवक को यह सजा दी थी।

जिंदा जलाने की नियत से लगा दी आग
बताया जा रहा है कि गांव दिवायाची निवासी मुकेश कुमार पुत्र भूपाल सिंह बीते 28 मार्च को ग्राम प्रधान विशुनदयाल ने परिजनों के साथ मिलकर पकड़ लिया (Cross Limits Brutality) था।

पीड़ित का आरोप है कि ग्राम प्रधान ने उसे गांव के बाहर तक घसीटा और बरगद के पेड़ से बांधकर लटका दिया। इसके बाद जिंदा जलाने की नियत से आग लगा दी। इस दौरान गांव के लोग खड़े होकर वीडियो बनाते रहे।

मरा हुआ समझकर फरार हुए आरोपी
पीड़ित का कहना है कि करीब आधे घंटे तक नीचे आग जलती रही जिस कारण मैं बेहोश हो गया तो मुझे मरा हुआ समझकर आरोपी वहां से फरार हो (Cross Limits Brutality) गए।

गांव के कुछ लोगों ने मामले की जानकारी युवक के जीजा को दी। जिसके बाद उसने मौके पर पहुंचकर पीड़ित को पेड़ से नीचे उतारा। फिर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Show More

akhbarilal

Akhbaarilal is daily hindi news portal of Chhattisgarh. Get breaking and latest news from Indian including all states. Find latest news from Raipur. Read CG DPR News on www.akhbaarilal.in.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button