Dirty Photos Of Teacher : छात्रों के फोन पर महिला टीचर भेजती थी अपने गंदे वीडियो और फोटो, बेटी के बॉयफ्रेंड को भी नहीं छोड़ा, फिर हुआ ये…

नई दिल्ली, 6 अप्रैल। आज कल की दुनिया में पता नहीं लोग किस फैंटसी में जी रहे हैं। रिश्तों को ताक पर रखकर कुछ ऐसा कर गुजरते हैं जिसे सुनकर कोई भी दंग रह जाएगा। हाल में ही ऐसा ही मामला एक महिला टीचर की सामने आई है जिसने अपने ही छात्रों को अपनी प्राइवेट तस्वीरें, वीडियो और गंदे मैसेज भेजती (Dirty Photos Of Teacher) थी।

43 वर्षीय महिला एक स्कूल में अर्थशास्त्र की टीचर है। जब टीचर के इस कारनामे के बारे में बच्चों के माता-पिता और स्कूल को पता चला तो उनके होश ही उड़ गए। अब महिला टीचर को कोर्ट का सामना करना पड़ रहा है।

छात्रों को भेजती थी अश्लील वीडियो और फोटो
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला टीचर का नाम टीर सेरेना कैटर है और वह अमेरिका के ओक्लाहोमा की रहने वाली है। टीर सेरेना कैटर McLoud High School में अर्थशास्त्र की टीचर है। महिला टीचर ने अपने ही छात्रों के साथ संबंध बनाने की कोशिश की। टीचर को स्कूल में पढ़ने वाले लड़कों को गंदी शिक्षा,

उन्हें अश्लील तस्वीरें भेजने और उनका पीछा करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया (Dirty Photos Of Teacher) है। फॉक्स न्यूज़ के अनुसार, ये टीचर जिन लड़कों को टारगेट करती थी उनकी मम्मियों के साथ वह अच्छे संबंध रखती थी। फिर वह उन लड़कों को अपनी अश्लील वीडियो और गंदे मैसेज टाइप कर के भेजती थी।

बेटी के बॉयफ्रेंड को भी बनाया निशाना
वही, पुलिस का कहना है कि सेरेना कैटर की शिकायत किसी छात्र के माता-पिता से मिली थी। जिसके बाद जांच शुरु की गई थी। जांच में सामने आया कि महिला टीचर अपने छात्रों को अपनी अश्लील वीडियो, फोटो और गंदे मैसेज भेजा करती (Dirty Photos Of Teacher) थी। उसने ऐसी हरकत अब तक कुल 10 छात्रों के साथ की है।

जिसमें 2 उसकी बेटी के बॉयफ्रेंड भी शामिल हैं। महिला टीचर को उन लड़कों के साथ बेटी के रिश्ते के बारे में पता होने के बावजूद भी वह उन पर डोरे डाल रही थी। टीचर को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है और उसे सजा भी हो सकती है। हालांकि अभी वह 12 लाख रुपये की ज़मानत पर बाहर है।

Show More

akhbarilal

Akhbaarilal is daily hindi news portal of Chhattisgarh. Get breaking and latest news from Indian including all states. Find latest news from Raipur. Read CG DPR News on www.akhbaarilal.in.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button