MP : भगवान से कि गई प्राथर्ना पूरी न हुई तो मंदिर में किया तोड़फोड़…

रायपुर।  मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक शख्स भगवान से प्रार्थना करने के बाद भी मन्नत पूरी नहीं होने पर नाराज हो गया. उसने दो मंदिरों में तोड़फोड़ की और एक या दो मूर्तियों को तोड़ दिया। मंदिरों में तोड़फोड़ की सूचना से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। इस मामले में पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह वादा पूरा नहीं करने से नाराज था। इसलिए उसने मंदिरों को तोड़ा। हालांकि पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

इंदौर एसीपी एसकेएस तोमर ने बताया कि घटना गुरुवार को इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र और चंदन नगर थाना क्षेत्र की है. वहां की पुलिस को धीरे-धीरे दो मंदिरों में तोड़फोड़ की सूचना मिली। स्थानीय थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। बाद में वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की। बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपी का नाम शुभम कैथवास है। इन घटनाओं के बाद मंदिरों के पीछे लोगों का जमावड़ा लग गया और वहां नारेबाजी शुरू हो गई।

पुलिस आरोपी का रिकॉर्ड खंगाल रही है

आरोपी ने अधिकारियों को बताया कि उसकी एक आंख खराब है। उन्होंने भगवान से आंखें ठीक करने की प्रार्थना की। परन्तु जब परमेश्वर ने उसकी प्रार्थना नहीं सुनी तो वह क्रोधित हुआ। इसके बाद उसने मंदिरों में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया।  आरोपी  की दलीलें सुनकर पुलिस भी असमंजस में पड़ गई। पुलिस गिरफ्तार आरोपी का रिकार्ड खंगालने में जुटी है।

Show More

akhbarilal

Akhbaarilal is daily hindi news portal of Chhattisgarh. Get breaking and latest news from Indian including all states. Find latest news from Raipur. Read CG DPR News on www.akhbaarilal.in.
Back to top button