कांग्रेस के गौ सत्याग्रह को मूणत ने बताया स्टंटबाजी

राजधानी में 18 अगस्त को भव्य कांवड़ यात्रा निकाली जाएगी. इसे लेकर विधायक राजेश मूणत ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली. कांग्रेस के गौ सत्याग्रह पर मूणत ने कहा, अच्छी बात है कांग्रेस सत्याग्रह कर रही है. गौठान पर सुनिश्चित व्यवस्था तो करते, चारागाह बनाकर रखे थे. कांग्रेसी राजनीतिक स्टंटबाजी कर रहे.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमितेश शुक्ल ने कांग्रेस की परिस्थियों पर चिंता जाहिर की है. इसे लेकर विधायक राजेश मूणत ने कहा, अमितेश शुक्ल कांग्रेस के कद्दावर नेता हैं. उनके पिता कद्दावर नेता ही नहीं 10 साल तक मुख्यमंत्री रहे. वर्तमान स्थिति पर वक्तव्य दे रहे हैं तो कांग्रेस के लिए चिंता का विषय है. मूणत ने कहा, कांग्रेस एक विचारधारा से हटकर गिरोह बन गया है.
ऐसे लोगों को प्रोत्साहन देने से कांग्रेस की यह स्थिति बन गई है.

मूणत ने 18 अगस्त होने वाली कावड़ यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक ली. उन्होंने कहा, 18 अगस्त को सुबह 10 बजे से गुढ़ियारी के मारुति मंगल भवन से भव्य कावड़ यात्रा निकलेगी. उज्जैन की वाद्य यंत्र की टीम आ रही है. अलग-अलग जगह से कलाकार भी आ रहे हैं. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सीएम विष्णुदेव साय होंगे. इसके अलावा विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह, पूर्व राज्यपाल रमेश बैस, सांसद बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व सांसद सुनील सोनी, विधायक मोतीलाल साहू सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि मौजूद रहेंगे. रायपुर के अंदर जनसहयोग के माध्यम से भव्य कावड़ यात्रा हम निकाल रहे हैं. शांति का टापू छत्तीसगढ़ बने, यह संकल्प लेकर हम यात्रा निकाल रहे हैं. सभी भक्तों को हमने आमंत्रित किया है.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button