झूठ की राजनीति बंद करें भूपेश बघेल : अशोक साहू

कहा : ग्रामीणों के विरोध के बाद प्रदर्शन बेकार

कवर्धा । भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तीखा हमला करते हुए उन्हें झूठी राजनीति बंद करने की नसीहत दी है। एक प्रेस वार्ता में साहू ने कहा कि भूपेश बघेल ग्रामीणों के विरोध के बावजूद प्रदर्शन कर राजनीति में नया मोड़ लाने की असफल कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने लोहारिडीह की घटना को लेकर भूपेश बघेल और कांग्रेस पर आरोप लगाए कि वे जनता को गुमराह करने के प्रयास में लगे हुए हैं।

साहू ने कहा, “अपराधियों को संरक्षण देने वाली कांग्रेस पार्टी और उनके नेता भूपेश बघेल के मुंह से ‘न्याय’ शब्द शोभा नहीं देता।” उन्होंने आरोप लगाया कि बघेल कवर्धा को एक बार फिर अशांत करने की कोशिश कर रहे हैं, जैसा कि पहले हुआ था, जब जनता ने विधानसभा और लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को हरा दिया था।

लोहारिडीह घटना पर तीखी प्रतिक्रिया
लोहारिडीह की घटना पर साहू ने कहा कि राज्य में वर्तमान में संवेदनशील गृहमंत्री विजय शर्मा हैं, जो ग्रामवासियों के बीच शांति स्थापित करने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस और भूपेश बघेल पर झूठ बोलकर राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि ग्रामीण स्पष्ट कर चुके हैं कि वे इस घटना पर कोई राजनीतिक हस्तक्षेप नहीं चाहते।

साहू ने आगे कहा, “भूपेश बघेल अपनी झूठी राजनीति और नाबालिगों के सहारे सत्ता में वापसी की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जनता अब सच जान चुकी है। उनकी राजनीतिक रोटी इस बार नहीं सकेगी, बल्कि जल जाएगी।”

भूपेश बघेल पर कई आरोप
साहू ने बघेल के कार्यकाल की बड़ी घटनाओं को उठाते हुए सवाल किया कि कवर्धा के झंडा विवाद, बिरनपुर की घटना और दुर्ग में सिख समुदाय के व्यक्ति की हत्या पर कांग्रेस ने कोई ठोस कदम क्यों नहीं उठाया। उन्होंने कहा, “जब बघेल सत्ता में थे, तब अपराधियों को संरक्षण दिया जाता था, लेकिन अब विष्णुदेव साय की सरकार में कानून का राज है, और किसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा।”

कवर्धा में शांति और न्याय की मांग
अशोक साहू ने लोहारीडीह की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया, लेकिन कहा कि सरकार और प्रशासन ने इसे बहुत संवेदनशीलता से संभाला है। उन्होंने बताया कि सभी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है, और ग्रामीणों की मांग के अनुसार न्यायिक जांच जारी है। साथ ही, पुलिसकर्मियों पर भी सख्त कदम उठाए गए हैं, जिसमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित कई पुलिसकर्मी निलंबित किए गए हैं।

प्रेस वार्ता में प्रदेश कार्य समिति के सदस्य गोपाल साहू, महामंत्री संतोष पटेल, क्रांति गुप्ता, नितेश अग्रवाल और श्रीकांत उपाध्याय भी उपस्थित थे।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button