विष्णुदेव साय की डबल इंजन की सरकार को और मजबूत बनायेंगे : सुनील सोनी

भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने नामांकन दाखिल किया

रायपुर। भाजपा रायपुर दक्षिण में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं के साथ तैयारी में पूरी ताकत के साथ जुट गई है। भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने बुधवार को शुभ मुहूर्त में नामांकन दाखिल किया। इस दौरान रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल, जिला अध्यक्ष जयंती पटेल, जिला महामंत्री रमेश ठाकुर, सत्यम दुआ, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल, मृत्युंजय दुबे, खेमराज बैध, प्रदेश प्रवक्ता राजीव चक्रवर्ती, बृजेश पांडे, जेपी चंद्रवंशी, तुषार चोपड़ा, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

सांसद बृजमोहन ने कहा कि रायपुर दक्षिण की जनता कांग्रेस को 35 सालों से सबक सिखाती आ रही है और इस बार भी सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि सुनील सोनी ने भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया है। इस नामांकन में मृत्युंजय दुबे और खेमराज बैध प्रस्तावक बने। 25 तारीख को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय समेत वरिष्ठ नेताओं के साथ दोबारा सुनील सोनी नामांकन भरेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को स्थानीय प्रत्याशी नहीं मिला इसलिए एक ऐसे युवा को प्रत्याशी बनाया, जिसे रायपुर शहर के एक प्रतिशत जनता भी नहीं जानती है ना ही पहचानती है। उनका दक्षिण विधानसभा के विकास में कोई योगदान भी नहीं है।

भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने कहा, हम लोगों ने आज नामांकन जमा किया है। 25 तारीख को सभी नेताओं के साथ फिर हम नामांकन जमा करेंगे। विपक्ष के प्रत्याशी कोई भी हो, हम किसी को कमज़ोर नहीं समझते। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की डबल इंजन की सरकार को और मजबूत बनायेंगे।

भारतीय जनता पार्टी रायपुर दक्षिण में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं के साथ तैयारी में पूरी ताकत के साथ जुट गई है। भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने पुरानी बस्ती मंडल में बुधवार को जनसंपर्क कर जनता को भाजपा सरकार की उपलब्धियों एवं चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया एवं रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के लिए समर्थन मांगा। इस दौरान सोनी ने कहा कि रायपुर दक्षिण में विजयश्री पाने के लिए आप सभी जनमानस का आशीर्वाद मांगने आया हूं। रायपुर दक्षिण का विकास केवल भाजपा की कर सकती है और अगर देखा जाए तो रायपुर दक्षिण में भाजपा की सरकार में वर्तमान सांसद व प्रदेश के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अभूतपूर्व विकास कार्य किए है। हमें इस कार्य की निरंतरता को बनाए रखना है ।

भाजपा प्रत्याशी सोनी ने इस दौरान जनसंपर्क का शुभांरभ महामाया मंदिर से किया।महामाया मंदिर वार्ड में रायपुर दक्षिण भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी का महिलाओं ने आरती उतार कर व पुष्प वर्षा कर आशीर्वाद दिया। भाजपा प्रत्याशी सोनी ने गजराज चौक, गोवर्धन चौक, पटेल विद्या मंदिर, कुकरीपारा अटल चौक, दूधाधारी मंदिर, बजरंग चौक, मिठू चौक, धोबीपारा, आदर्श नगर चौक, आरडीए, नंदी चौक टिकरापारा, हरदेव लाला, झंडा चौक संजय नगर, गौसिया चौक, राधाकृष्ण मंदिर , रिंग रोड ब्रिज, दुर्गा पारा, शीतला मंदिर, तरुण बाजार, श्रीराम मैदान, संतोषी नगर चौक में जनता से सीधा संपर्क कर रायपुर दक्षिण में पुनः कमल खिलाने के लिए आशीर्वाद मांगा। इस दौरान श्यामसुंदर अग्रवाल,प्रवक्ता मुकेश शर्मा , अवधेश जैन पार्षद सरिता वर्मा,मनोज वर्मा साथ में थे।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button