गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ करण कुंद्रा ने ऐसे की बर्थडे पार्टी

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और एक्टर करण कुंद्रा के बीच क्या केमेस्ट्री है सबको पता है. दोनों के बीच रिश्ता दिन पर दिन गहराता जा रहा है और दोनों एक दूसरे के होते जा रहे हैं. जब से दोनों साथ हैं सोशल मीडिया से लेकर पैपराजी के बीच वही चर्चा में रहते हैं. हाल में ही करण कुंद्रा का बर्थडे था जिसका दोनों ने जमकर सेलिब्रेशन किया.

बताया जा रहा है कि करण के बर्थडे के लिए दोनों ने गोवा को चुना था. शहर की भागदौड़ से दूर गोवा की खूबसूरत लोकेशन पर दोनों ने सेलिब्रेट किया.

तेजस्वी ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वे दिखा रही हैं कि दोनों किस ब्यूटीफुल लोकेशन पर रुके हैं. विला न केवल अच्छी लोकेशन पर है बल्कि वहां प्राइवेट पूल भी अटैच है. डिनर के लिए दोनों ने रिवरसाइड व्यू चुना है. करण डिनर के लिए बैठे हैं और पीछे समंदर है. यहां तेजस्वी को कोल्डफायर गन के साथ देखा जा सकता है और करण के हाथ में एक और शैंपेन की बोतल है.

करण और तेजस्वी के लव स्टोरी की बात करें तो सभी जानते हैं कि दोनों की मुलाकात बिग बॉस 15 के घर में हुई थी. दोनों वहीं दोस्त बने फिर प्यार में पड़ गए. उस सीजन की विजेता तेजस्वी बनीं. शो के दौरान शुरू हुआ उनके बीच रिश्ता आज भी जारी है. यह कपल अपने रिश्ते को लेकर शुरू से ही ओपेन रहा है. दोनों एक दूसरे को खूब वक्त देते हैं. फैमिली में भी दोनों एक दूसरे के साथ नजर आते हैं.

बिग बॉस 15 की सक्सेस के बाद तेजस्वी को नागिन 6 में लीड रोल मिला. तेजस्वी ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया. करण ने शो खत्म होने के बाद लॉक अप में काम किया. हाल में आई फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग में भी वो नजर आ रहे हैं. दोनों अपने काम को लेकर काफी बिजी रहते हैं पर एक दूसरे के साथ वक्त बिताना नहीं भूलते.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button