Damian Lillard Injury update: मिल्वौकी बक्स सुपरस्टार पिंडली की चोट के कारण इंडियाना पेसर्स के खिलाफ बाहर हो गए

Damian Lillard Injury update: मिल्वौकी बक्स ने पुष्टि की है कि डेमियन लिलार्ड इंडियाना पेसर्स के खिलाफ गुरुवार रात के खेल के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। यह पिंडली की चोट के कारण है जिससे वह तब से परेशान हैं जब वह पिछले सीजन में पोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्स के साथ थे। जियानिस एंटेटोकोनम्पो, जो संदिग्ध था, खेलेगा।

बक्स बुधवार रात डेट्रॉइट पिस्टन पर 120-118 से जीत दर्ज कर रहे हैं। लिलार्ड 34 अंक और तीन सहायता के साथ टीम के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनकर्ता थे। तीसरी अवधि की शुरुआत में एंटेटोकोनम्पो के बाहर हो जाने के बाद स्टार पॉइंट गार्ड को टीम के लिए अधिकांश स्कोरिंग भार उठाना पड़ा।

पिछले सीज़न में, लिलार्ड के बछड़े ने सीज़न के उत्तरार्ध के दौरान उन्हें परेशान किया था। ब्लेज़र्स को उसे बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा और टीम प्लेऑफ़ से चूक गई। इससे टीम को लॉटरी चुनने और स्कूटर हेंडरसन को ड्राफ्ट करने का मौका मिला।

सात बार के ऑल-स्टार धीरे-धीरे बक्स के साथ कोर्ट पर अपनी लय हासिल कर रहे हैं। लिलार्ड का औसत 24.3 अंक, 4.4 रिबाउंड और 4.7 सहायता है।

ब्लेज़र्स के कोच को लगता है कि टीम डेमियन लिलार्ड के साथ सामंजस्य बिठा लेगी
पोर्टलैंड में डेमियन लिलार्ड युग का समापन वैसा नहीं था जैसा प्रशंसकों ने सोचा था। टीम के साथ 11 सीज़न के बाद, लिलार्ड ने एक प्रतिस्पर्धी टीम से व्यापार का अनुरोध किया। यह एक लंबी, कठिन प्रक्रिया थी जिसमें मियामी हीट पर केंद्रित विभिन्न अन्य टीमें शामिल थीं।

ब्लेज़र्स के कोच चाउन्सी बिलअप्स का मानना है कि दोनों पार्टियां सुलह का कारण ढूंढ सकती हैं। लेकिन अधिकांश लोगों की तरह, वह निश्चित नहीं है कि यह कितनी जल्दी होगा।

ब्लेज़र्स पोस्टसीज़न में वापसी करने के लिए अपनी युवा प्रतिभा को विकसित करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button