Toulouse 3-2 Liverpool: जर्गेन क्लॉप ‘अराजक’ प्रदर्शन और मीडिया कॉन्फ्रेंस से नाराज़

Toulouse 3-2 Liverpool: स्टेडियम डी टूलूज़ के बाहर एक मीडिया टेंट में मैच के बाद अपना साक्षात्कार आयोजित करने का प्रयास करते हुए, लिवरपूल के मैनेजर जर्गेन क्लॉप घरेलू प्रशंसकों के शोर से नाराज़ हो गए।

“हम इस प्रेस कॉन्फ्रेंस की तरह ही संगठित थे – काफी अराजक,” स्पष्ट रूप से क्रोधित क्लॉप ने कहा, जब टूलूज़ समर्थक नारे लगा रहे थे और तम्बू पर धमाका कर रहे थे।

यूईएफए द्वारा मीडिया कॉन्फ्रेंस को मैदान के बाहर आयोजित करने की अनुमति देने के बाद, हंगामा के कारण क्लॉप को दुभाषिया से सवाल या अनुवाद सुनने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

इसने क्लॉप के लिए एक अत्यंत क्रोधित करने वाली शाम के लिए उपयुक्त कोडा प्रदान किया, जिन्होंने टूलूज़ में अपनी लिवरपूल टीम को स्तब्ध देखा था।

लिग 1 रेलीगेशन प्ले-ऑफ स्थान से केवल एक अंक ऊपर की टीम पर एनफ़ील्ड में 5-1 की ज़बरदस्त जीत के दो सप्ताह बाद, रेड्स ने 3-2 की हार में एक घटिया प्रदर्शन किया।

जबकि लिवरपूल एक लंबी और भ्रमित करने वाली वीएआर जांच के बाद देर से जेरेल क्वांसाह इक्वलाइज़र को हैंडबॉल के लिए अस्वीकृत किए जाने से दुखी था, क्लॉप ने कहा कि हार का प्राथमिक कारण उनका अपना प्रदर्शन था।

उन्होंने कहा, “हम पर्याप्त आक्रामक नहीं थे।” “हमने गेंदें आसानी से दे दीं। वास्तविक गलतियाँ।

“आपके पास मौजूद सभी कब्जे के साथ जाहिर तौर पर आपको और अधिक बनाना चाहिए लेकिन आप यहां तीन गोल नहीं खा सकते, इसका कोई मतलब नहीं है।

“उन्होंने कड़ा संघर्ष किया और यह उचित था। टूलूज़ को बधाई।

“आप जितना चाहें उतना अच्छा खेल सकते हैं लेकिन अगर आप निर्णायक लड़ाई नहीं जीतते हैं तो आपके पास फुटबॉल में कोई मौका नहीं है।”

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button