डिश की दिवाली : लकी ड्रॉ में राजसमंद के व्यापारी ने जीती TVS जुपिटर

भारत की प्रमुख कंटेंट वितरण कंपनी डिश टीवी ने अपने विशेष ‘डिश की दिवाली’ अभियान के पहले साप्ताहिक लकी ड्रॉ विजेता की घोषणा कर दी है। इस अभियान के तहत राजस्थान के राजसमंद जिले के व्यवसायी नरेंद्र सिंह डोडिया ने टीवीएस जुपिटर स्कूटर जीतकर अपनी दिवाली को खास बना लिया है। ‘डिश की दिवाली’ अभियान का उद्देश्य एक करोड़ से अधिक परिवारों को खुशियों भरी दिवाली मनाने का मौका देना है।

डिश टीवी का यह अभियान डिश टीवी, डी2एच, और झिंग के ग्राहकों को अनेक रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौका प्रदान कर रहा है। नए ग्राहक ₹100 का रिचार्ज, नया कनेक्शन लेने, या सेट-टॉप बॉक्स अपग्रेड करने पर आकर्षक कैशबैक और एक महीने की मुफ्त ओटीटी सेवा वॉचो मैक्स का लाभ पा सकते हैं। साथ ही, वे साप्ताहिक और बंपर लकी ड्रॉ में स्कूटर, कार और अन्य बड़े इनाम जीत सकते हैं। मौजूदा ग्राहकों के लिए भी रिचार्ज के साथ वॉचो मैक्स प्लान और साप्ताहिक लकी ड्रॉ में इनाम जीतने का मौका है।

नरेंद्र सिंह डोडिया, जो राजसमंद में मिठाई के डिब्बे बनाने का व्यवसाय करते हैं, ने टीवीएस जुपिटर स्कूटर जीतने पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा, “डिश टीवी के इस अभियान में जीतना मेरे और मेरे परिवार के लिए दिवाली का एक अविस्मरणीय तोहफा है। इस स्कूटर पर अपने परिवार को घुमाने का उत्साह मेरे लिए विशेष है और डिश टीवी ने हमारी दिवाली को वास्तव में यादगार बना दिया है।”

डिश टीवी इंडिया के उत्तर क्षेत्र के बिजनेस हेड का बयान
डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के नॉर्थ जोनल बिजनेस हेड श्री अमित भसीन ने बताया, “हमारा उद्देश्य दिवाली के इस पर्व को ग्राहकों के लिए और भी यादगार बनाना है। ग्राहकों को सिर्फ ₹100 का रिचार्ज करके या नए सेट-टॉप बॉक्स में अपग्रेड करके वॉचो मैक्स प्लान के साथ-साथ हर हफ्ते स्कूटर, एंड्रॉइड फोन, माइक्रोवेव, और अन्य रोमांचक पुरस्कार जीतने का अवसर मिल रहा है। अभियान के अंत में बंपर ड्रॉ होगा जिसमें किआ एसयूवी, टाटा टियागो, मारुति ऑल्टो, पल्सर बाइक, और आईफोन जैसे शानदार इनाम दिए जाएंगे।”

इस दिवाली बड़े इनाम जीतने का मौका
डिश टीवी के इस एक महीने चलने वाले अभियान में, हर हफ्ते लकी ड्रॉ के माध्यम से 23 भाग्यशाली विजेताओं को स्कूटर, फ्रिज, टीवी, और अन्य इनाम मिलेंगे। बंपर ड्रॉ में कार, बाइक, और अन्य बड़े इनाम जीतने का सुनहरा अवसर भी रहेगा।

डिश टीवी सभी ग्राहकों को इस खास मौके का लाभ उठाने के लिए आमंत्रित करता है। हर हफ्ते रोमांचक इनामों के साथ, यह अभियान दिवाली के त्यौहार को खुशियों और आशा से भर रहा है, और बंपर ड्रॉ में शानदार इनाम जीतने का मौका इंतजार कर रहा है!

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button