Death Threat : मुकेश अंबानी को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, पहले 20… फिर 200 और अब मांगी 400 करोड़ की फिरौती

मुंबई। Death Threat : एशिया के सबसे अमीर इंसान और Reliance Industries के मालिक अरबपति मुकेश अंबानी को हफ्तेभर में ही तीसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार धमकी देने वाले ने अंबानी से 400 करोड़ रुपये की रकम मांगी है। यह धमकी भरा ईमेल के जरिए मिली हैं। ये किसी ओर ने नहीं बल्कि उसी अज्ञात शख्स की ओर से दी गई है, जिसने 27 अक्तूबर को दो ईमेल भेजकर 200 करोड़ रुपये की मांग की थी।

तीसरे ईमेल में शख्स ने फिरौती की रकम बढ़ाकर 400 करोड़ रुपये कर दी क्योंकि अंबानी ने उसके पिछले दो ईमेल का जवाब नहीं दिया। खतरे की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस ने अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ा दी।

गौरतलब है कि 26 अक्तूबर को सबसे पहले धमकी भरा ईमेल मिला था। इसमें धमकी देने वाले ने 20 करोड़ रुपयों की मांग की थी। बाद में कीमत बढ़ाकर 200 करोड़ रुपये कर दी थी। साथ ही रुपये न देने पर मुकेश अंबानी को गोली मारने की बात कही थी। अंबानी की आधिकारिक आईडी पर भेजे गए तीसरे ईमेल में लिखा है, ‘आपकी सुरक्षा कितनी भी अच्छी क्यों न हो, हम फिर भी आपको मार सकते हैं। इस बार यह कीमत 400 करोड़ रुपये है और पुलिस मुझे ट्रैक और गिरफ्तार नहीं कर सकती।’

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button