चक्रवात रेमल: बंगाल के कई जिलों में भारी बारिश, हवाई, रेल और सड़क परिवहन बाधित…

The post चक्रवात रेमल: बंगाल के कई जिलों में भारी बारिश, हवाई, रेल और सड़क परिवहन बाधित… appeared first on Navabharat News.

कोलकाता: बंगाल की खाड़ी में उठा चक्रवात रेमल पश्चिम बंगाल से टकरा गया है। रविवार से ही बंगाल के कई जिलों में भारी बारिश के कारण जलजमाव हो गया। चक्रवात रेमल ने कोलकाता और दक्षिण बंगाल की हवाई, रेल और सड़क परिवहन को बाधित कर दिया। बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने राजभवन के टास्क फोर्स के साथ राहत बचाव कार्य का जायजा लेने के लिए सकड़ों पर निकले।

रविवार को चक्रवात के कारण नेताजी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे ने 21 घंटे के लिए उड़ान संचालन निलंबित कर दिया। हालांकि, आज सुबह से संचालन फिर से शुरू कर दिया गया है। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के सीआर एवेन्यू में भारी बारिश के कारण सड़कों पर पानी भल गया।

दक्षिण 24 परगना में चक्रवात रेमल के कारण कई पेड़ उखड़ गए। एनडीआरएफ की टीम उखड़े हुए पेड़ों को साफ करने में लगे हुए हैं। चक्रवात रेमल के कारण उत्तर 24 परगना में भी कई पेड़ उखड़ गए, जिससे यातायात बाधित हो गया। लोगों को उखड़े हुए पेड़ों से होते हुए निकलना पड़ रहा है।

चक्रवात रेमल के प्रभाव से दक्षिण 24 परगना में कई घरों की छत भी उखड़ गई। सोमवार को स्थानीय लोग अपने-अपने घरों की मरम्मत करते हुए दिखे। दक्षिण 24 परगना के कुछ इलाकों में भारी बारिश के कारण जलभराव हो गया। कुछ लोग बारिश का मजा लेते हुए जलभराव इलाके में मछली पकड़ते दिखे।

The post चक्रवात रेमल: बंगाल के कई जिलों में भारी बारिश, हवाई, रेल और सड़क परिवहन बाधित… appeared first on Navabharat News.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button